hellobikaner.in

Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in, बीकानेर।  आर्यन पब्लिक सी. सै. स्कूल के पूर्व विद्यार्थियों की एल्युमिनाई मीट-2024 का आयोजन दिनांक 15. जून 2024 वार-शनिवार को किया जाएगा जिसमें पूरे बीकानेर शहर के 300 से अधिक पूर्व विद्यार्थी भाग लेंगे।

कार्यक्रम की तैयारी को लेकर शाला प्रभारी हरिप्रसाद व्यास ने बताया कि विद्यालय के 10 वर्षों के इतिहास में पहली बार इस तरह की ऐतिहासिक एल्युमिनाई मीट का आयोजन किया जा रहा है जिसमें पिछले पांच वर्षों के विद्यार्थी भाग लेंगे।

 

शाला व्यवस्थापिका अपूर्वा व्यास ने बताया कि एलुमिनी मीट का आयोजन इसलिए आवश्यक है ताकि वर्तमान में आर्यन पब्लिक सी. सै. स्कूल में पढ़ रहे विद्यार्थी समझ सके कि आर्यन पब्लिक सी. सै. स्कूल से शिक्षा प्राप्त कर पूर्व विद्यार्थी अपने जीवन में अपनी शिक्षा का प्रयोग किस क्षेत्र में कर रहे हैं तथा उनसे प्रेरणा प्राप्त करें और अपने जीवन में आगे कुछ बेहतर करने के लिए प्रेरित हों।

शाला प्रधानाचार्य मुकेश व्यास ने बताया कि इस एल्युमिनी मीट का एक उद्देश्य यह भी है कि इसमें सभी पूर्व छात्र आपस में मिलकर पुरानी यादों एवं नए अनुभवों को आपस में शेयर करते हैं। इस अवसर पर विद्यालय द्वारा विभिन्न क्विज और मनोरंजक खेलों के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन रखा गया है।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page