hellobikaner.in

Share
हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in, बीकानेर।  बीकानेर माली सैनी समाज के उत्थान और विकास के लिए एक नई संस्था, माली सैनी फाउंडेशन का गठन किया गया है। सर्व समिति द्वारा आयोजित एक विशेष बैठक में, युवा नेता बजरंग तंवर को फाउंडेशन का अध्यक्ष चुना गया।
यह संस्था समाज के युवाओं को एकजुट करने और विभिन्न सामाजिक गतिविधियों और कार्यों के माध्यम से समाज के हितों को बढ़ावा देने के लिए समर्पित होगी।
मीटिंग में अशोक कच्छावा, उमेश सोलंकी, दुष्यंत तंवर, राजकुमार खडगावत, मुरली पंवार, कुलदीप  तंवर, पवन गहलोत, नंदकिशोर गहलोत, डीके तंवर, कमल गहलोत, गणेश पंवार, रोहित खडगावत, ललितभान सोलंकी, पंकज गहलोत, राकेश सांखला, कमल गहलोत, राहुल सांखला गौरीशंकर भाटी व अन्य समाज के युवा उपस्थित रहे।
माली सैनी फाउंडेशन के मुख्य उद्देश्यों रहेंगे- शिक्षा और कौशल विकास को बढ़ावा देना
स्वास्थ्य सेवाओं और सामाजिक सुरक्षा प्रदान करना
सांस्कृतिक मूल्यों और विरासत को संरक्षित करना
महिला सशक्तिकरण और लैंगिक समानता को बढ़ावा देना
युवाओं को नेतृत्व और सामुदायिक सेवा के अवसर प्रदान करना
बजरंग तंवर ने अध्यक्ष पद संभालने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “मैं माली सैनी समाज के युवाओं के साथ मिलकर काम करने और हमारी समृद्ध विरासत और संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हूं।”
उन्होंने आगे कहा, “माली सैनी फाउंडेशन समाज के सभी वर्गों के लिए सकारात्मक बदलाव लाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।”
यह संस्था बीकानेर माली सैनी समाज के लिए एक महत्वपूर्ण पहल है और यह आशा की जाती है कि यह समाज के विकास और प्रगति में महत्वपूर्ण योगदान देगी।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page