Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in                               नई दिल्ली।  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से संबंधित संगठन सेवा भारती विभिन्न मीडिया संस्थानों में कार्यरत पत्रकारों के लिए रविवार को चिकित्सा शिविर का आयोजन कर रहा है, जिसमें पत्रकारों की निःशुल्क स्वास्थ्य जांच की जाएंगी।

 

 

सेवा भारती दिल्ली प्रांत और नेशल मेडिकल ऑर्गनाइजेशन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित इस शिविर में कोई पत्रकार (पुरुष और महिला) निःशुल्क जांच करवा सकता है। इसके लिए हालांकि उन्हें अपने संस्थान की ओर से जारी किये गये पहचान पत्र को दिखाना होगा। राष्ट्रीय राजधानी में सत्यवती कॉलेज के नजदीक अशोक विहार पार्ट-2 स्थित बढेरा भवन, बी-1/4 में आयोजित होने वाली शिविर में पत्रकारों की किसी भी जांच के लिए कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा।

 

सेवा भारती के दिल्ली प्रांत के प्रचार प्रमुख भूपेंद्र कुमार ने शनिवार को यहां बताया, “इस शिविर में एलोपैथी और होमियोपैथी के डॉक्टर उपलब्ध रहेंगे और उनके परामर्श पर पत्रकारों की हर तरह की जांच निःशुूल्क की जाएगी। ” उन्होंने बताया कि इस शिविर में एमआरआई हो या सीटी स्कैन या फिर अल्ट्रासाउंड हर तरह की जांच निःशुक्ल की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस शिविर आयोजिन रविवार (21 जुलाई) को पूर्वाह्न 10 बजे से अपराह्न 01 बजे तक किया जाएगा।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page