hellobikaner.in

Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in, बीकानेर।  राजस्थान में मानसून सक्रीय है कई जिलों में जमकर बारिश हो रही तो कई जिलों में बूंदाबांदी तक बारिश सिमित हो गई है।

मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान में आज यानि  25 जुलाई को मध्य प्रदेश के ऊपर कम दबाव का क्षेत्र आज कमजोर होकर परिसंचरण तंत्र में परिवर्तित हो गया है तथा वर्तमान में झारखंड के ऊपर बना हुआ है। मानसून ट्रफ लाइन आज बीकानेर, सीकर से होकर गुजर रही है।

आज राजस्थान के भरतपुर, जयपुर, अजमेर संभाग व शेखावाटी क्षेत्र के कुछ भागों में मध्यम से तेज बारिश व कहीं-कहीं भारी बारिश होने की संभावना है। कोटा, उदयपुर व बीकानेर संभाग के कुछ भागों में भी मेघगर्जन के साथ बारिश होने की संभावना है। पूर्वी राजस्थान के अनेक भागों में जबकि पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर संभाग के कुछ भागों में आगामी चार-पांच दिन बारिश की गतिविधियां जारी रहने की संभावना है। 

बीकानेर में पिछले कई दिनों से उमस व गर्मी से लोगों का हाल बेहाल हो रहा है आज दोपहर बाद से आसमान में बादल छाये रहे और हल्की बूंदाबांदी हो रही है। बीकानेर के आस पास के क्षेत्रों से अच्छी बारिश की खबरे सामने आ रही है।  जानकारी के अनुसार माँ करणी के धाम देशनोक में आज अच्छी बारिश हुई है। आगामी चार पांच दिन तक बारिश की सम्भावना जताई जा रही है।  

 

About The Author

Share

You cannot copy content of this page