hellobikaner.in

Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in, बीकानेर। जिले में यातायात नियमों की जनता आराम से उल्लंघन कर रही है। बीकानेर के कोटगेट फाटक पर यातायात नियमों के हिसाब से वन वे बनाया गया है। लेकिन यहाँ पर इस वन वे नियमों की धज्जियां उड़ती नज़र आ रही है।

 

जिससे आम जनता को फिर से परेशानी हो रही है। आज बीकानेर एक जागरूक नागरिक ने हैलो बीकानेर को एक वीडियो भेजा जिसमें साफ़ दिखाई दे रहा है की कोटगेट के बाहर यातायात के नियमों का उल्लंघन हो रहा है।

यातायात नियम के अनुसार अगर आपको केइएम रोड से कोटगेट की तरफ आना है तो आप को सांखला फाटक की तरफ से आना पड़ेगा लेकिन यहाँ जनता सीधे केइएम रोड से कोटगेट से की तरफ आ रही है। नियमों के अनुसार रात 10 बजे बाद आप सीधे केइएम रोड से कोटगेट से की तरफ आ सकते है।

हालाँकि यहाँ यातायात पुलिस तैनात रहती है जिससे ट्रैफिक व्यवस्था बनी रहे। यह निमय बीकानेर के पूर्व संभागीय आयुक्त नीरज के पवन ने लागू किया था जिसे जनता ने काफी सराहा और कोटगेट से केइएम जाने वाली और केइएम रोड से कोटगेट की तरफ आने वाली जनता को काफी सुविधा हुई थी।

लेकिन फिर से अगर हाल पहले जैसा हो गया तो यहाँ पहले की तरह घंटो तक जाम लग सकता है। जनता को भी समझना चाहिए की यह नियम उनकी सुविधा के लिए बनाया गया है।

 

About The Author

Share

You cannot copy content of this page