Share

मुख्यमंत्री ने शहरी क्षेत्र की सड़कों के लिए दी 8 करोड़ अतिरिक्त राशि: जेठानंद व्यास

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in                           बीकानेर। बीकानेर (पश्चिम) विधायक  जेठानंद व्यास में रविवार को मोदी तलाई से बद्री भैरव होते हुए कन्हैया महाराज के घर तक 118 लाख रुपए तथा बंगलानगर में मुन्नीराम वकील के घर से सुरेश जी थायल घर तक 50 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सड़कों का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में उपमुख्यमंत्री द्वारा प्रस्तुत बजट की घोषणाओं की अनुपालना में इन सड़कों का निर्माण किया जा रहा है।

 

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रत्येक विधानसभा को सड़क निर्माण के लिए पांच-पांच करोड रुपए दिए। वहीं बीकानेर शहर में 8 करोड रुपए अतिरिक्त स्वीकृत किए हैं। आने वाले समय में शहरी क्षेत्र के सड़क सुदृढ़ीकरण में इस राशि का उपयोग किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में आधारभूत सुविधाओं का विकास सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसके लिए सतत प्रयास किए जाएंगे। विधायक ने कहा कि इस क्षेत्र में विकास की अपार संभावनाएं हैं। इसके मद्देनजर यहां आमजन से सुझाव लिए जाएंगे और चरणबद्ध तरीके से कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व में बांग्लानगर क्षेत्र में जनसुनवाई आयोजित की गई। आगे भी यह क्रम जारी रहेगा। विधायक ने कहा कि बीकानेर नगर विकास न्यास को विकास प्राधिकरण के रूप में क्रमोन्नत किया गया है। जल्दी ही इस घोषणा को लागू करवाया जाएगा। उन्होंने सड़क निर्माण का कार्य समयबद्ध और गुणवत्ता के साथ करने के निर्देश दिए।

 

इनकी रही मौजूदगी
मोदी तलाई क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में पार्षद राम दयाल पंचारिया, मुकेश पवार, भंवरलाल साहू, शिवचंद्र परिहार, चंद्र प्रकाश गहलोत, सार्वजनिक निर्माण विभाग की सहायक अभियंता कुसुम आचार्य आदि मौजूद रहे। वहीं बंगला नगर के कार्यक्रम में पार्षद कविता सोलंकी, धनराज सोलंकी, वीरेंद्र करल, मघाराम कस्वां, ओम प्रकाश कुमावत, जेपी व्यास, मोतीलाल हर्ष, योगेंद्र शर्मा, किशन चौधरी, अनिल आचार्य, मुरली व्यास आदि की मौजूदगी रही।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page