hellobikaner.in

Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in, बीकानेर। शहर के नया शहर थाना क्षेत्र मुरलीधर व्यास कॉलोनी स्थित प्रवासी बीकानेरी प्रमोद कुमार जोशी के मकान में कल रात चोरों ने ताले तोड़ लिए, यह मकान मुरलीधर व्यास कॉलोनी में राजकीय कन्या महाविद्यालय के सामने डी 361 पर स्थित है।

प्रमोद कुमार जोशी के रिश्तेदार श्याम नारायण रंगा ने बताया कि यह मकान बंद रहता है और मकान मालिक अपने परिवार के साथ कोलकाता में निवास करते हैं आज सुबह पड़ोसियों के बताने पर पता चला कि मकान के ताले टूटे हुए हैं और जब जाकर देखा गया तो मकान का मुख्य गेट जो लोहे का बना हुआ है।

उसके हुक को तोड़कर ताला खोला गया था और मकान के अंदर प्लाईवुड के गेट को भी तोड़कर प्रवेश किया गया था। चोरी में कितना नुकसान हुआ है यह तो मकान मालिक के बीकानेर आने पर पता चलेगा। प्रथम दृष्टि या यह नजर आ रहा है कि चोरों ने मकान में प्रवेश किया तथा कमरों के ताले तोड़ दीए हैं।

यह घर राजस्थान सरकार के पुर्व मंत्री और प्रदेश के कद्दावर कांग्रेस नेता डाक्टर बी डी कल्ला की नातीन शिखा जोशी का है। शिखा जोशी के ससुर प्रमोद जोशी मकान मालिक है। गौरतलब है कि शिखा जोशी डाक्टर कल्ला के सगे बड़े भाई स्वर्गीय गोपाल कल्ला की दोहिती है।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page