hellobikaner.in

Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in, बीकानेर। शहर के गंगाशहर थाना क्षेत्र में भाई द्वारा भाई पर भाई की ही हत्या करने का आरोप लगाने का मामला सामने आया है । मामला बीकानेर के उपनगर गंगाशहर स्थित चौधरी कॉलोनी का बताया जा रहा है जहां 50 वर्षीय शंकर लाल विश्नोई पुत्र भींयाराम की मौत हो गई।

 

जिसके बाद उसके भाई पर दूसरे भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए गंगाशहर पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है। मृतक, परिवादी व आरोपी तीनों सगे भाई हैं। परिवादी और आरोपी के बीच संपति को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है।

 

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को शंकर की मौत हो गई थी। मृतक के एक भाई गोपीराम ने दूसरे भाई श्रवण राम पर हत्या का आरोप लगाया है। जिसमें बताया है कि श्रवण राम व उसकी पत्नी ने शंकर लाल के साथ मारपीट की, उसके सिर पर चोट मारी, जिससे उसकी मौत हुई है। परिवादी ने बताया है कि मृतक शंकर आरोपी श्रवण के साथ उसके घर पर ही रहता था।

 

परिवादी के अनुसार घटना के वक्त शंकर सिर पर चोट थी तथा वह खून से लथपथ था, जब तक दूसरे भाई पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि हत्या के आरोप में भारतीय न्याय संहिता 2023 की धारा 103(1) में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है। पुलिस के अनुसार मृतक शंकर अविवाहित था. उसे टीबी की बीमारी थी. वास्तव में शंकर की हत्या हुई है या वह बीमारी से मरा, इसकी जांच की जा रही है।

जुड़े हैलो बीकानेर चेनल से 

https://whatsapp.com/channel

/0029VaUOsiY9hXF9njitZY1x

About The Author

Share

You cannot copy content of this page