Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in,                                  बीकानेर।  कल देर रात जयपुर बीकानेर हाईवे पर कार और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में आठ महीने के बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में बच्चे के माता-पिता सहित और तीन घायल हो गए ये सभी कार से बीकानेर संभाग के सबसे बड़े हॉस्पिटल  पीबीएम में भर्ती रिश्तेदार से मिलकर श्रीडूंगरगढ़ (बीकानेर) आ रहे थे। मामला बीकानेर के नौरंगदेसर के पास का है।

 

जानकारी के अनुसार टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां एक-दूसरे में बुरी तरीके से फंस गईं थी। वहां उपस्थित लोगों द्वारा काफी मशक्कत के बाद गाड़ियों को अलग किया गया। हादसा बीकानेर-जयपुर नेशनल हाइवे पर शुक्रवार देर रात लगभग 11:45 बजे हुआ। टक्कर के बाद दोनों वाहन एक-दूसरे में फंसे एडिशनल एसपी ग्रामीण प्यारेलाल शिवरान ने बताया- हादसा शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर नौरंगदेसर के पास हुआ है। ऑल्टो कार और पिकअप की टक्कर के बाद चीख-पुकार मच गई थी। मौके पर हाईवे पेट्रोलिंग टीम पहुंची और राहत कार्य शुरू किया।

 

हादसे में 3 घायल कार में श्रीडूंगरगढ़ के कालूबास निवासी रमेश सोनी, उनकी पत्नी पूजा, आठ महीने का बेटा पार्थ, भाई गोपी और मामा आडसर बास निवासी कल्याण सोनी, श्रीडूंगरगढ़ (बीकानेर) सवार थे। इसके अलावा इनका रिश्तेदार मनोज भी साथ था। मनोज की एक बेटी बीकानेर पीबीएम हॉस्पिटल में भर्ती है। उसे देखने के लिए सभी श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर गए थे। वापस लौटते हुए बीकानेर के नौरंगदेसर के पास हादसा हुआ और कल्याण, मनोज और आठ महीने के पार्थ की मौत हो गई। वहीं पार्थ के माता-पिता और रिश्तेदार गोपी घायल हो गए

 

जुड़े हैलो बीकानेर चेनल से 

https://whatsapp.com/channel

/0029VaUOsiY9hXF9njitZY1x

About The Author

Share

You cannot copy content of this page