hellobikaner.in

Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in, बीकानेर। भारत की अग्रणी इलेक्ट्रिक 2 व्हीलर कंपनी बी एन सी मोटसस के बीकानेर में नए शोरूम का उद्घाटन शहर विधायक जेठानंद व्यास के द्वारा वकया गया। बीएनसी मोटसस के बीकानेर के डीलर अरविंद व्यास ने बताया वक शोरूम के माध्यम से बीकानेर में इलेक्ट्रिक 2 व्हीलर के क्षेत्र में एक नई ऊजास आएगी।

 

अभी तक बाजार में उपलब्ध इलेक्ट्रिक गाव़ियों में सबसे ज्यादा मजबूत, हर तरह से सुरक्षित एवं अपनी श्रेणी में सबसे अवधक 200KG की लोड क्षमता के साथ ये एक पूणस मेड इन इंवडया प्रोडर है। इस अिसर पर बीएनसी मोटर्स के राजस्थान एएसएम वीरेंद्र सोनी ने बताया वक बीएनसी मोटसस कोयंबटूर बेस कंपनी है।

 

भारत सरकार के वमशन मेक इन इंवडया को आधार बनाते हुए, बीएनसी मोटर्स गाड़ी के चेसिस, एलएफपी बैटरी, बीएलडीसी मोटर आदि महत्वपूर्ण पार्ट्स खुद बनाती हे। इस वजह से कंपनी चेसिस में 7 साल, बैटरी में 5 साल या 1,00,000 किलोमीटर तक की वारंटी दे रही है। उन्होंने बताया की हमारे मॉडल चैलेंजर एस-110 या एस-125 ग्राहक की हर जरुरत को ध्यान रख बनाई है। कंपनी की तरफ से गणेश चतुथी या नई लांचिंग के उपलक्ष में आकर्षक कैश डिस्काउंट उपलब्ध हे।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page