hellobikaner.in

Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in, बीकानेर।  पूरी दुनिया में डब्लू डब्लू ई की फाइट के करोड़ो दीवाने है। अंडरटेकर, जॉन सीना, ट्रिपल जैसे सुपर स्टार के नामों के साथ एक नाम भारत के द ग्रेट खली (दलीप सिंह राणा) का भी है। अगले महीने मतलब नवम्बर में बीकानेर के खाजूवाला में लाइव फाइट का आयोजन होने जा रहा है।

सीडब्लूई फाइट को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से जीनोवा सोलर की ओर से बीकानेर के खाजूवाला तहसील में 9 नवम्बर को लाइव फाइट का आयोजन किया जा रहा है। दूसरी बार होने वाले इस आयोजन में डब्लू डब्लू ई रेस्लर दलीप सिंह राणा द ग्रेट खली और सिने अभिनेता गुलशन ग्रोवर बतौर अतिथि मौजूद रहेंगे।

पत्रकारों को जानकारी देते हुए जीनोवा सोलर के राजस्थान सेल्स हेड युनुस खान ने बताया कि कार्यक्रम में देश के ख्यातनाम सिंगर हरजीत हरमन व अजय हुड्डा भी कार्यक्रम का हिस्सा बनेेंगे। जो लाइव फाइट के बाद अपनी प्रस्तुतियां भी देंगे। इस मौके पर सीडब्लूई के पन्द्रह फाइटर लाइव फाइट करेंगे। इस दौरान जीनोवा सोलर उपभोक्ताओं को सम्मानित भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी इस प्रकार का इवेन्ट 2021 में किया जा चुका है। उस आयोजन में भी द ग्रेट खली बतौर अतिथि मौजूद रहे थे।

पोस्टर का किया विमोचन
खाजूवाला में होने वाले इस दूसरे आयोजन के पोस्टर का विमोचन जीनोवा सोलर के राजस्थान सेल्स हेड युनुस खान के साथ शौकत अली,रफीक खान,प्रभू सैन,ओम सियाग,विनय हर्ष,सुरेन्द्र गोदारा,रवि सियाग,राधेश्याम भांभू,विकास चौधरी,सांवतराम कूकणा आदि ने किया। उन्होंने बताया कि जल्द ही इसका तीसरा संस्करण बीकानेर शहर में आयोजित करवाया जाएगा।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page