hellobikaner.in

Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in, बीकानेर। भर्ती परीक्षा प्रकरणों को लेकर स्पेशल ऑपरेशनल ग्रुप (एसओजी) ने आज कई जिलों में छापेमारी की है। इसमें ईओ परीक्षा भर्ती प्रकरण को लेकर बीकानेर के कई थाना क्षेत्रों में कार्रवाई की गई। साथ ही आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को डिटेन किया गया है। जानकारी के अनुसार बीकानेर में 9 स्थानों पर छापे मारकर लगभग सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

एसओजी की टीम सभी सात लोगों को लेकर आज दोपहर एक बजे करीब जयपुर रवाना हो गई है ऐसे में अभी तक गिरफ्तार लोगों के नाम एसओजी ने सार्वजनिक नहीं किया है।

 

वहीं नागौर एसआई पेपर लीक प्रकरण लेकर कार्रवाई हुई है, इस दौरान सात आरोपियों को डिटेन किया गया है। इसमें में दो अभ्यर्थी भी शामिल हैं। आरोपियों को लेकर एसओजी की टीम कुचेरा थाने पहुंची। यहां सारी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद टीम सभी को जयपुर लेकर रवाना हो गई।

 

कुचेरा थाना एसएचओ के अनुसार एसओजी की टीम ने कार्रवाई करने से कुछ ही देर पहले थाना पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी थी। अभी भी थाना क्षेत्र में एसओजी के अधिकारी लगातार नजर बनाए हुए हैं। बीकानेर जिले में बड़ी कार्रवाई की गई।

 

 

एसओजी की टीम ने यहां एक साथ कई जगहों पर दबिश दी है। यह छापेमारी मुक्ता प्रसाद नगर थाना, जेएनवीसी, कोतवाली, जसरासर, कालू, खाजूवाला, नोखा सहित कई क्षेत्रों में कार्रवाई की गई है। सूत्रों के अनुसार एसओजी की यह छापेमारी एग्जीक्यूटिव ऑफिसर भर्ती परीक्षा मामले से जुड़ी हुई है बताई जा रही है। इसी के चलते सात लोगों को डिटेन किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

 

एसआई भर्ती 2021 में पेपर लीक के मामले में एसओजी अब तक 50 ट्रेनी एसआई और पेपर लीक गैंग से जुड़े 30 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अभी भी कई ट्रेनी एसआई एसओजी के रडार पर चल रहे हैं। एसओजी ने इसी साल अप्रैल में पहली बार इस परीक्षा से जुड़े ट्रेनी एसआई को गिरफ्तार किया था।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page