Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobiknae.in,                                       जयपुर। राजस्थान में कोटपुतली क्षेत्र में दिल्ली जयपुर राष्ट्रीय मार्ग पर बुधवार को बस और ट्रौले की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा 47 अन्य घायल हो गये। प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर से दिल्ली जा रही स्लीपर बस सुबह करीब पांच बजे कोटपुतली में कंपरपुरा के पास ट्रौला से टकरा गयी।

इससे बस में सवार करीब 50 लोग घायल हो गये। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को नजदीक के राजकीय बीडीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां तीन लोगों की मौत हो गयी। गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को बेहतर इलाज के लिए जयपुर भेजा गया है। घटना के बाद ट्रौला चालक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर और पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये।

उधर हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि सड़क हादसे में कई लोगों की हुई असमय मृत्यु अत्यंत दुखद है। इस कठिन समय में उनकी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। उन्होंने कहा, “ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस असीम पीड़ा को सहन करने की शक्ति दें। इस घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hello Bikaner (@hellobikaner)

About The Author

Share

You cannot copy content of this page