Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in,  बीकानेर।   अंत्योदय नगर मे स्थित रमेश इंग्लिश सीनियर सेकेंडरी स्कूल मे तीन दिवसीय 25 , 27 , 28 अक्टूबर 2024-25 स्पोर्ट्स कार्निवल आयोजित किया जा रहा है जिसका नाम एथलोस फेस्ट रखा गया। इस कार्निवल आज पहले दिन कक्षा नर्सरी से सेकंड का एथलोस फेस्ट हुआ जिसकी शुरुआत माँ शारदे के समक्ष दीप प्रज्वलित कर तथा बालिकाओं द्वारा गणेश वंदना की प्रस्तुति दी गई।

जिनमे विशिष्ठ अतिथि आनंद कुमार हर्ष तथा प्रशांत जी आचार्य रहे वाइस प्रिंसीपल साक्षी बजाज ने अतिथियों का अभिवादन किया फिर परेड के साथ मशाल जलाकर खेलो की शुरुआत की फिर आनंद जी हर्ष , प्रशांत आचार्य , सैनुका हर्ष और साक्षी बजाज द्वारा क्लैपर बजाकर रेस की शुरुआत की नन्हे खिलाड़ियों ने काफी जोश के साथ पहले दिन मैदान को रोमांच से भर दिया डॉग रेस , एलीफेंट रेस , थ्री लेग रेस , जलेबी रेस आदि रेस हुई जिनमे बच्चो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

विशिष्ट अतिथि आनंद जी हर्ष ने बच्चो को खेल का महत्व बताया और खेल को खेल की भावना व ईमानदारी के साथ खेलने को कहा और खेल के पश्चात कोई भी मन मुटाव न रखने को कहा और अंत में विजेताओं का चयन किया गया और प्रिंसीपल सैनुका हर्ष ने भी बच्चो को प्रोत्साहित किया और बताया कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क ही निवास करता है इसलिए खेलना शरीर के लिए आवश्यक है इसी के साथ रमेश इंग्लिश सीनियर सेकेंडरी स्कूल का एथलोस फेस्ट का प्रथम दिन संपन्न हुआ । कार्यक्रम का संचालन संतोष सुथार और प्रिया आचार्य ने किया ।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page