सादुलपुर hellobikaner.in (मदन मोहन आचार्य) नगर पालिका के रिक्त पड़े ईओ के पद पर गुरुवार को प्रियंका बुडानिया ने कार्यभार संभाला है। हालांकि यह ईओ भी कार्यवाहक ही रहेगी, क्योंकि इनके पास डीडवाना नगरपालिका का भी कार्यभार है। नगर पालिका चेयरमैन रजिया नियाज़ गहलोत तथा कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी प्रकाश चंद खीचड़ ने बुडानिया का स्वागत किया।

इस अवसर पर पार्षद गण हैदर अली, हबीब नाई, मनीराम के अलावा सेवानिवृत्त एएसपी नियाज मोहम्मद वरिष्ठ पत्रकार मदन मोहन आचार्य आदि भी उपस्थित थे। कार्यभार संभालते ही ईओ बुडानिया ने चेयरमैन की उपस्थिति में स्टाफ की मीटिंग ली। उन्होंने कहा कि अगले महीने शुरू होने वाले प्रशासन शहरों के संग अभियान को सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप सफल बनाना है।

इस अवसर पर उन्होंने स्टाफ को कहा कि जिस कार्य के सरकार ने ऑनलाइन किए जाने का निर्देश दे रखा है उसे शीघ्र ऑनलाइन आरंभ किया जाए ताकि कार्य में विलंब नहीं हो और पारदर्शिता बनी रहे। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे पास दो पालिकाओं का चार्ज है, मगर राजगढ़ पालिका के किसी भी काम में विलंब नहीं होने दिया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने पट्टे बनाए जाने तथा भवन निर्माण संबंधित स्वीकृतियों के अलावा राजगढ़ नगर पालिका में रिक्त पड़े कनिष्ठ अभियंता के पद की जानकारी भी ली। उन्होंने चेयरमैन से अनुरोध किया कि यहां पर सहायक अभियंता का पद स्वीकृत करवाया जाए।

नगर पालिका की प्रथम महिलाअधिशासी अधिकारी प्रियंका बुडानिया ने कहा कि या राजगढ़ के लिए सौभाग्य की बात है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार और कांग्रेस विधायक पदम डॉक्टर कृष्णा पूनिया एवं राजगढ़ नगर पालिका कांग्रेस चेयरमैन रजिया नियाज गहलोत का एक साथ होने के कारण जनता की उम्मीद है विकास कार्यों के लिए और भी ज्यादा बढ़ जाती है। ऐसी स्थिति में हमें ज्यादा से ज्यादा जनता के कार्य करके एक मिसाल कायम करनी है।


Like Subscribe and Share