बीकानेर hellobikaner.in जिला कलक्टर नमित मेहता ने शनिवार को लगातार दूसरे दिन पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा तथा वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सिटी राउंड लेकर वीकेंड एवं नाइट कर्फ्यू की पालना का जायजा लिया। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि कर्फ्यू के प्रावधानों का किसी भी स्तर पर उल्लंघन नहीं हो, यह सुनिश्चित किया जाए।

नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें। जीवन रक्षा के उद्देश्य से यह कदम उठाया गया है। इसमें किसी स्तर पर ढिलाई सहन नहीं होगी।बेवजह सड़कों पर घूमने वालों के खिलाफ सख्ती बरती जाए। सभी एरिया मजिस्ट्रेट अपने-अपने क्षेत्रों में मुस्तैदी से रहें और कर्फ्यू के दौरान जीरो मोबिलिटी सुनिश्चित की जाए। इसमें कोई कोताही नहीं हो।

बीकानेर में बढ़ता कोरोना का प्रकोप : आज 403 मरीज हुए रिपोर्ट, देखें लिस्ट

जिला कलक्टर ने कलक्ट्रेट परिसर से पुराना आरटीओ, दुर्गादास सर्किल, गजनेर रोड पुलिया, भुट्टा चौराहा, सर्वोदय बस्ती, मुक्ता प्रसाद नगर, पूगल रोड तथा करमीसर रोड से होते हुए मुरलीधर व्यास कॉलोनी क्षेत्र में स्थिति का जायजा लिया।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने कहा कि शहर के मुख्य मार्गों के अलावा शहरी क्षेत्र में भी नियमित गश्त की जाए। वर्तमान परिस्थितियों के मद्देनजर पुलिस को अधिक मुस्तैद रहने की जरूरत है। नियमों की अवहेलना को सख्ती से लिया जाए।

इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) बलदेव राम धोजक, अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) अरुण प्रकाश शर्मा, सीओ सुभाष शर्मा सभी एरिया मजिस्ट्रेट, थानाधिकारी और अन्य अधिकारी साथ रहे।