बीकानेर hellobikaner.in  बीकानेर में आज बेणीसर बारी के बाहर श्रीमाली ब्राह्मण समाज के महालक्ष्मी मंदिर में मंदिर स्थापना का 111 वां महोत्सव स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया जिसमें पाठोतस्व के साथ श्री यज्ञ का आयोजन हुआ और निज मंदिर गर्भ ग्रह में महालक्ष्मी जी के पंचामृत अभिषेक एवं 1111 पुष्प दलों द्वारा अभिषेक किया गया पंडित नरेंद्र पंडित मनोज पंडित रविशंकर जी पंडित अनेक लोगों ने आचार्य मंडप में सहयोग किया और यहां पधारे सभी लोगों ने यज्ञ में आहुतियां दी।

श्री श्रीमाली ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष श्यामसुंदर श्रीमाली ने बताया की इस अवसर पर समाज के पूर्व अध्यक्ष श्री जतनलाल कपिलगुरु और संयोजक सनत कुमार, ओम नारायण, संजय श्रीमाली और निर्माण समिति के अध्यक्ष श्री भारत प्रकाश जी सहित अनेक समाज के लोग यहां पर उपस्थित हुए भारी तादाद में महिलाओं की उपस्थिति रही इसी श्रंखला में चल रहे भागवत सप्ताह का भी आज पूर्णहुति यज्ञ के साथ हुई महिलाओं ने ढ़ोल नगाड़ो के साथ भागवत पुराण की शोभायात्रा निकली।

व्यासपीठआसीन पंडित आचार्य चंद्रशेखर जी महाराज के सानिध्य में आज श्रीमद् भागवत जी की पूर्णाहुति हुई जिसमें महिला मंडल अध्यक्ष सुशीला, संयोजक पुष्प लता बहन, इंदिरा के विशेष योगदान रहा। माताजी की महाआरती के बाद भंडार प्रसादी हुई।