बीकानेर hellobikaner.in  महिला अधिकारिता विभाग द्वारा जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में संगठित एवं अनौपचारिक क्षेत्रों में कार्यरत महिलाओं की सुरक्षा एवं समस्याओं के समाधान हेतु गठित की जाने वाली जिला स्तरीय महिला समाधान समिति में महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने पार्षद सुधा आचार्य को मनोनित किया है।

उपनिदेशक महिला अधिकारिता विभाग के पत्र के प्रत्युत्तर में महापौर ने जिला मुख्यालय के निकाय में निर्वाचित महिला को जिला स्तरीय महिला समाधान समिति में सदस्य के रूप में पार्षद सुधा आचार्य को मनोनित करने हेतु लिखा है। महापौर ने बताया की विभाग द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत महिलाओं को समस्या के समाधान एवं सुरक्षा दृष्टि से प्रदेश, जिला एवं उपखंड स्तर पर इस समिति का गठन महिला अधिकारिता विभाग द्वारा किया जाता है।

इस संबंध में जिला स्तरीय समिति हेतु निकाय से सुधा जी का नाम मनोनित किया गया है। सुधा जी सदैव समाजसेवा एवं महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ती रही हैं। मेरा विश्वास है की इस जिम्मेदारी का निर्वहन भी सुधा जी पूरी ईमानदारी एवं लगन से करेंगी तथा महिलाओं के अधिकारों एवं सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास करेंगी।

Like Subscribe and Share