Bikaner News : भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत, 21 घायल

0
hellobikaner.in

बीकानेर hellobikaner.in प्रदेश में लगातार हो सड़क हादसों की बढ़ रही संख्या चिंता का कारण बनी हुई है। बेकाबू होकर नेशनल और स्टेट हाईवे पर दौड़ते वाहनों के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। आज सुबह भी एक बड़ा हादसा हुआ है।

जानकारी के अनुसार  बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में सुबह करीब 4.30 बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि एक प्राइवेट ट्रेवल्स की जयपुर से बीकानेर जा रही बस का भीषण एक्सीडेंट हुआ है। ट्रक से बस की इतनी जोरदार टक्कर हुई है कि ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया। इस एक्सीडेंट में बस में सवार 21 लोग घायल हुए हैं।

बिग्गा बास रामसरा व बिग्गा के बीच नेशनल हाइवे संख्या 11 पर हुए इस एक्सीडेंट के बाद यहां चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। दो गंभीर घायलों की श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल में मौत हो गई, जबकि 15 लोगों को बीकानेर रेफर कर दिया गया है।

इस दर्दनाक हादसे में बस ड्राइवर बरजांगसर निवासी सांवतसिंह और ट्रक के खलासी 30 वर्षीय श्याह मोहम्मद निवासी बासनपीर जैसलमेर की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने पर सीआई वेदपाल शिवराण सहित पूरी पुलिस टीम व आपणो गांव सेवा समिति के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने क्रेन बुलवा कर हाइवे खुलवाया है।

Like Subscribe and Share