सादुलपुर hellobikaner.in (मदनमोहन आचार्य) तारानगर क्षेत्र में झोथड़ा गांव में शराब ठेकेदारों की दादागिरी बढ़ती ही जा रही है। पुलिस का इनमें कोई ख़ौफ़ नहीं रहा। आये दिन पिस्तौल की नोक पर नयी नयी वारदातों को अंजाम देते है। इसी क्रम में तारानगर क्षेत्र के झोथड़ा गांव में शराब ठेकेदारों ने झोथड़ा निवासी 19 वर्षीय जयवीर पुत्र जगदीश प्रसाद सहारण व उनके साथ 3 अन्य युवाओं के साथ मारपीट की तथा लाठियों सरियों बोलेरो गाड़ी को जगह जगह से क्षतिग्रस्त कर दिया व पिस्तौल दिखा एक लाख रुपये भी छीन लिए।

 

उक्त घटना की सूचना आसपास के क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी। भाजपा नेता राकेश जांगिड़ व झोथड़ा सरपँच मोहरसिंह धाणक सहित सर्वसमाज के सैंकड़ो लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने में इकठे हो गए। आक्रोशित लोगों ने झोथड़ा गांव में अवैध तरीके से बेची जा रही शराब को जल्द से जल्द हटाने की मांग की है। अन्यथा बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है।

पीडि़त जयवीर ने शराब ठेकेदार चांदीराम उर्फ चाँदिया, उत्तमसिंह तथा जेपी निवासी लखनवास के खिलाफ तारानगर थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने 323, 341, 504, 382, 427 व 324 धारा के अंतर्गत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस इन पर लगाम नहीं लगाएगी तो तारानगर अपराधों का क्षेत्र बनते देर नहीं लगेगी। आक्रोशित लोगो का कहना है कि अब ये देखना है कि पुलिस इन पर कार्यवाही करेगी या फिर खाना पूर्ति करेगी।


Like Subscribe and Share