कांग्रेस नेता आचार्य बने जिला संयोजक

0

बीकानेर। राज्य सरकार के प्रशासनिक सुधार विभाग द्वारा एक आदेश निकल कर महात्मा गांधी की 150 वी जयंती के उपलक्ष्य में विभिन्न विभागों द्वारा ज़िला स्तर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के लिए राजस्थान सरकार द्वारा गठित ज़िला स्तरीय समिति में बीकानेर कांग्रेस कमेटी के महासचिव संजय आचार्य को बीकानेर जिला संयोजक मनोनीत किया गया है।

संजय आचार्य द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वी जयंती के उपलक्ष्य में जिला स्तर पर वर्षपर्यंत होने वाली गतिविधियों एवम कार्यक्रमो एवम समारोह की क्रियानविति एवम पर्यवेक्षण हेतु जिला कलक्टर की अध्यक्षता वाली कमेटी में जिला संयोजक के रूप में कार्य करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा प्राप्त निर्देशो के अनुसार संजय आचार्य को गांधी अतीत नही भविष्य भी है कि विचारधारा को विकसित करने हेतु जिले में विभिन्न आयोजन का जिम्मा भी दिया गया है

निचे दिए गए व्हाट्सएप्प वाले फोटो पर क्लिक करे.

इस आदेश में पुखराज पाराशर को जालौर, पंकज मेहता को कोटा , उम्मेद सिंह तंवर को जैसलमेर ,आदि वरिष्ठ कांग्रेसजन को भी जिला संयोजक नियुक्त किया गया है। वही बीकानेर जिला सह संयोजक के रूप में जाकिर हुसैन को नियुक्त किया गया है एवम इसके साथ साथ जिले के विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों को भी सदस्य बनाया गया है।संजय आचार्य के मनोयन के समाचार प्राप्त होने पर कांग्रेस के नेताओ और कार्यकताओ ने फ़ोन करके शुभकामनाएं दी और संजय आचार्य ने इस मनोनयन के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ओर बीकानेर के समस्त वरिष्ठ नेताओं और कांग्रेसजनों एवम शुभचिंतको का हार्दिक आभार जताया है ।

Like Subscribe and Share