क्राइम : जानलेवा हमले करने का एक आरोपी गिरफ्तार दूसरे की तलाश जारी

0
hellobikaner.in

सादुलपुर hellobikaner.in (मदन मोहन आचार्य) राजगढ़ पंचायत समिति के ग्राम पंचायत ददरेवा के सरपंच जय सिंह सैनी पर सोमवार की शाम को जानलेवा हमला करने एवं ग्राम पंचायत का रजिस्टर फाड़ ने वाले शमशेर सिंह बावरी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है जबकि दूसरा आरोपी जयवीर राजपुरोहित की तलाश जारी है।

राजगढ़ पुलिस थाना अधिकारी सीआई कृष्ण कुमार बालोदा चूरू सेवन स्टार समाचार पत्र प्रधान संपादक मदन मोहन आचार्य को बताया कि पुलिस उप निरीक्षक गौरव खिड़िया ने उक्त प्रकरण में अभियुक्त संत कुमार और उप शमशेर सिंह जाति बावरी उम्र 42 साल निवासी लाखलान बड़ी को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है। जबकि दूसरे आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ध्यान रहे कि ददरेवा ग्राम पंचायत सरपंच जय सिंह सैनी पर जानलेवा हमला करने के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के संबंध में सरपंच फोरम अध्यक्ष शीशराम पूनिया उपाध्यक्ष प्रमिला पूनिया ने एवं राजगढ़ सैनी समाज द्वारा संबंध में थानाधिकारी सीआई कृष्ण कुमार बलौदा को ज्ञापन देकर शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की थी जिस पर बालोदा ने आश्वासन दिया था कि अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

राजगढ़ थाना अधिकारी सीआई कृष्ण कुमार बलौदा के त्वरित कार्रवाई पर सरपंच फोरम के अध्यक्ष शीशराम पूनिया एवं उपाध्यक्ष प्रमिला पूनिया ने पुलिस प्रशासन की प्रशंसा की है।

Like Subscribe and Share