जयपुर hellobikaner.in  देश में लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कांग्रेस मुख्यालय से शहीद स्मारक तक “पैदल मार्च” निकाला। देश में कमरतोड़ महंगाई एवं मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आज कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के नेतृत्व में “पैदल मार्च” निकालकर प्रदर्शन किया।

 

डोटासरा  ने कहा- “भ्रष्टाचार का कोई आरोपी प्रदेश की कांग्रेस सरकार से नहीं बचेगा, भ्रष्टाचार के आरोपी RSS प्रचारक निंबाराम का इलाज कोई करेगा तो कांग्रेस सरकार करेगी। भ्रष्टाचारियों को सलाखों के पीछे डालने की आवश्यकता है।”

 

हालांकि कल राजस्थान गृह विभाग ने कोरोना महामारी के चलते नए दिशा निर्देश जारी किए है जिसमे धार्मिक आयोजनों पर प्रतिबंध लगाया गया है। दिशा निर्देश के अनुसार इस माह एवं आने वाले महीनों में कई धार्मिक त्योहारों एवं यात्राओं के आयोजित होने की संभावना है। जिसके कारण सार्वजनिक स्थानों पर भीड़-भाड़ होने की संभावना को देखते हुए कोरोना संक्रमण के फैलने से रोकने के लिए ये दिशा निर्देश जारी किए गए है।  लेकिन आज हुए पैदल मार्च में जबरदस्त भीड़ नज़र आई। 

Like Subscribe and Share