बीकानेर hellobikaner.in मंगलवार को बेणीसर बारी स्थित श्री श्रीमाली ब्राह्मण समाज के महालक्ष्मी मंदिर में समाज की कुलदेवी महालक्ष्मी के जन्मोत्सव कार्यक्रम को धूमधाम से मनाया गया। इससे पहले दिनभर माता के दर्शनों के लोग आते-जाते नज़र आये। रात को श्री अभिषेक और क्षेत्रपाल पूजन किया भी किया गया ।

समाज के अध्यक्ष श्याम सुंदर श्रीमाली ने बताया कि इस बार भी समाज के लोगों को अपने-अपने कार्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वालो का सम्मान समाज की ओर से किया गया था। मेधावी छात्र-छात्राओं , कोरोना योद्धाओं, खेल प्रतिभाओं को समाज के पूर्व अध्यक्ष एवं वर्तमान ट्रस्ट अध्यक्ष जतनलाल श्रीमाली और समाज की महिला मंडल अध्यक्ष सुशीला कँवर ने मोमेंटो और दुपट्टा ओढ़ाकर सम्मान किया ।

इस दौरान समाज अध्यक्ष ने समाज के आये लोगों के सामने समाज की आय-व्यय का ब्यौरा भी दिया। तत्पश्चात रात बारह बजे समाज के महिलाओ, पुरुषों और बच्चो की उपस्थिति में भव्य महाआरती की गई । इसके बाद समाज के नरेश श्रीमाली द्वारा माता को खीर का प्रसाद चढ़ाकर दर्शन करने आये लोगों में वितरित की गयी। संजय श्रीमाली और एडवोकेट जितेंद्र श्रीमाली ने धन्यवाद ज्ञापित किया गया। कार्यक्रम का संचालन जोगेंद्र श्रीमाली ने किया।


Like Subscribe and Share