हर हालत में कोलायत विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा जायेगा : भाटी, देखें वीडियो

0
Devi singh bhati
Devi singh bhati

बीकानेर hellobikaner.in पूर्व सिंचाई मंत्री व कद्दावर नेता देवीसिंह भाटी राजस्थान की राजनीति में एक ऐसा नाम है जिसको भुलाया नहीं जा सकता है।

 

हालाँकि 2013 में चुनाव में मिली हार के बाद 2018 में भाटी ने चुनाव नही लड़ने का फैसला किया और 2018 में अपनी पुत्र वधु पूनम कंवर भाटी को भाजपा से टिकट दिलाकर चुनाव लडवाया लेकिन कोलायत में कांग्रेस के भंवर सिंह भाटी ने फिर चुनाव जीत लिया। देवी सिंह भाटी 1980 से लेकर 2008 तक लगातार 7 बार कोलायत विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे है।

 

राजस्थान में 2023 में फिर से विधानसभा चुनाव होने है और ऐसे में दूसरी बार पूर्व सिंचाई मंत्री देवीसिंह भाटी कहा है की हम आगामी विधानसभा चुनाव कोलायत से लड़ेंगे। देवीसिंह भाटी ने जब-जब सार्वजनिक तौर बयान दिया है वह बयान राजनीति गलियारों में चर्चा का विषय बना है। रविवार को भाटी कोलायत में आमजन से रूबरू हुए।

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं जहां-जहां जाता हूं वहां की जनता त्रस्त व परेशान है। लोग कह रहे कि हमसे भूल हो गई। इसलिए तय कर लिया कि कोलायत विधानसभा से चुनाव लडेंगे, जिसकी रणनीति बाद में तय करेंगे। भाटी ने कहा कि हमारी जनता को जो परेशान करेगा उसे हम बर्दास्त नहीं करेंगे, तैयार हो जाओ, हम आ रहे हैं।

दरअसल, श्रीकोलायत में गायों के बाड़े में हुई आगजनी घटना से सात गौ वंश की जलने से दर्दनाक मृत्यु हो गई थी। रविवार को देवीसिंह भाटी ने पीडि़त परिवार से मिलकर एक लाख की आर्थिक सहायता प्रदान कर ढांढस बंधाया एवं शासन प्रशासन से भी उचित कार्यवाही का ठोस आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि दिनोंदिन बढ़ रही आगजनी घटनाओं से निपटने के लिए समाज को आगे आना होगा।

Like Subscribe and Share