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हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.in, बीकानेर। शहर में बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान के लिए शुक्रवार को बीकेईएसएल की ओर से जनसुनवाई की गई। इसमें आई 18 समस्याओं में से 08 का मौके पर समाधान कर दिया गया। अन्य 10 शिकायतों का भी जल्दी ही निराकरण किया जाएगा।

 

बीकेईएसएल के सीओओ जयन्त राय चौधरी ने बताया कि पब्लिक पार्क स्थित बीकेईएसएल ग्राहक सेवा केंद्र में हुई जन सुनवाई के दौरान 12 तकनीकी और 6 बिलिंग सम्बंधी शिकायतें आई। बिलिंग सम्बंधी समस्याओं का मौके पर ही निराकरण कर दिया गया।

 

तकनीकी समस्याओं में बिजली के तार को घर से दूर करने, घर के पास लगे पोल को हटाने, पुरानी मुख्य लाइन को बदलने, मीटर की जांच, टूटा हुआ मीटर की जगह नया पोल लगाने, एक ही फीडर से बिजली की आपूर्ति और वोल्टेज कम आने की शिकायतें आई। कमर्शियल शिकायतों में सोलर की केडिट, बिजली सुधार और बिल में नाम बदलने जैसी आई। जन सुनवाई में एच आर व प्रशासन विभाग के संजय झा, प्रबंधक प्रमोद वर्मा और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

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