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जियो प्राइम को नहीं मिला अच्छा रिस्पॉन्स?

31 मार्च 2017 को रिलायंस जियो की फ्री सेवा खत्म हो रही है। जियो ने फ्री सेवाओं को जारी रखने के लिए उपभोक्ताओं को जियो प्राइम का ग्राहक बनने ऑप्शन दिया था। जियो प्राइम से जुड़ने की आखिरी तारीख 31 मार्च तय की गई थी लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि मुकेश अंबानी इसे आगे बढ़ा सकते हैं। टेलिकॉम इंड्स्ट्री पर नजर रखने वाले टेलिअनैलेसिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी को कस्टमर्स की तरफ से वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है जैसा वह सोच रही थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि जियो ने अनुमान लगाया था कि उसे 31 मार्च तक लगभग 2.2 से 2.7 करोड़ की संख्या में जियो प्राइम ग्राहक मिलेंगे लेकिन ऐसा न होने के कारण इस अवधि को आगे बढ़ाए जाने के बारे में सोचा जा रहा है।

जियो ग्राहक हैं तो कैसे लें प्राइम मेंबरशिप

टेलिअनैलेसिस की रिपोर्ट में जियो के एक सूत्र के हवाले से जानकारी दी गई है कि रिलायंस जियो की प्राइम सेवा के लिए रजिस्ट्रेशन की अवधि को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ाया जा सकता है। सूत्र ने साफ किया कि अभी इस बारे में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। जियो के अनुसार उसे अभी 50 फीसदी ही प्राइम के रजिस्ट्रेशन मिले हैं। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सूत्र ने यह नहीं बताया कि अभी तक कितने लोग जियो प्राइम की मेंबरशिप ले चुके हैं।

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