मालावत ने बढ़ाया बीकानेर का मान, SC में करेंगे भारत सरकार की पैरवी

0
hellobikaner.in

बीकानेर hellobikaner.in बीकानेर शहर के नामचीन उद्योगपति मुश्ताक मालावत (आर.के.पुरम कॉलोनी के डेवलपर) के पुत्र तबरेज मालावत अब एडवोकेट तबरेज मालावत जिन केसेज में भारत सरकार पक्षकार है भारत सरकार की तरफ से उन केसेज में सुप्रीम कोर्ट में पैरवी करेंगे। तबरेज गत 10 वर्षों से सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे हैं को भारत सरकार ने उच्चतम न्यायालय में अपनी पैरवी करने वाले पैनल में पैनल लाॅयर नियुक्त किया है।

 

 

इससे पहले वे SBI के पैनल लाॅयर हैं जिसमें वे भारतीय स्टेट बैंक के सुप्रीम कोर्ट में 100 करोड़ से ऊपर की राशि के केसों में पैरवी करेंगे। मालावत कई बहुराष्ट्रीय कंपनियों परमानेंट लाॅयर भी है।

 

The guild नाम से डिफ़ेन्स कॉलोनी दिल्ली में इनकी Associates कार्यरत है। मालावत ने शुरुआती दौर में राम जेठमलानी के कार्यालय में कड़ी मेहनत कर यह मुक़ाम हासिल किया है।

 

बीकानेर से पढ़ कर भुवनेश्वर से लॉ की डीग्री हासिल कर LLM का डिप्लोमा कोर्स करने में काफ़ी समय सिंगापुर भी रहे। बीकानेर के ही नही जोधपुर ओर जयपुर हाईकोर्ट के केसेज़ भी छोटी उम्र में जीतकर अपना लोहा मनवाया।सरल सभाव और उच्चकोटि सोच ओर गहन अघ्ययन तबरेज मालावत की पूँजी है।

Like Subscribe and Share