नड्डा 11 मई को राजस्थान के 10 जिला मुख्यालयाें पर नवनिर्मित पार्टी कार्यालयों का करेंगे लोकार्पण

0
JP Nadda

श्रीगंगानगर hellobikaner.in भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा आगामी ग्यारह मई को राजस्थान में हनुमानगढ़ एवं श्रीगंगानगर सहित दस जिला मुख्यालयों पर नवनिर्मित पार्टी कार्यालयों का लोकार्पण करेंगे। मुख्य समारोह हनुमानगढ़ में आयोजित होगा जहां नड्डा पार्टी कार्यालय का लोकार्पण करेंगे और शेष नौ जिलों में पार्टी कार्यालयों का वह वर्चुअल लोकार्पण करेंगे।

 

हनुमानगढ़ जंक्शन में शिव मंदिर सिनेमा के पीछे नवनिर्मित पार्टी के जिला कार्यालय का केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने गुरुवार शाम को अवलोकन किया। उनके साथ सांसद निहालचंद मेघवाल, पूर्व मंत्री डॉ. रामप्रताप आदि मौजूद थे।

 

इस अवसर पर भवन निर्माण समिति के संयोजक जुगल गौड ने अवलोकन करवाते हुए कार्यालय में की गई सभी तरह की व्यवस्थाओं की जानकारी दी। मेघवाल ने समय पर कार्य पूरा करने व उच्च गुणवत्तापूर्ण भवन का निर्माण कराने के लिए निर्माणकर्ता रतन गणेशगढिया व निर्माण समिति सहित पूरी टीम की प्रशंसा की।

 

उन्होंने 11 मई के लोकार्पण समारोह के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा की। इस संदर्भ में उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। नड्डा 10 और 11 मई को श्रीगंगानगर एवं हनुमानगढ़ जिलों के दौरे पर रहेंगे। नड्डा 10 मई की दोपहर को श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उसी दिन शाम को वह हनुमानगढ़ पहुंचेंगे अगले दिन 11 मई को पूर्वाह्न ग्यारह बजे पार्टी के जिला कार्यालय का लोकार्पण करेंगे।

Like Subscribe and Share