बीकानेर hellobikaner.in बीकानेर में अभिनव राजस्थान पार्टी का आज संभाग स्तर का सम्मेलन हुआ जिसमें पूरे बीकानेर संभाग से प्रदेश कमेटी के गणमान्य सदस्यों ने भाग लिया।
सभी ने पार्टी की नीतियों एवं गतिविधियों पर अपने-अपने विचार रखे। पार्टी के सयोंजक डॉ.अशोक चौधरी ने बताया कि राजस्थान में अभिनव राजस्थान पार्टी को मुख्य धारा में लाने के लिए हमे आगामी उप चुनावों में भाग लेना होगा।वर्तमान राजनीति राजनैतिक पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करना, हवाई बाते करके झूठ का भ्रम फैलाना हमारा मकसद नही।
बल्कि असली लोकतंत्र, असली विकास करना ही हमारा मुख्य मकसद होगा।हाल-फिलहाल लोकतंत्र केवल कागजो तक सीमित हैं, हमारा देश आजाद जरूर हुआ हैं, लेकिन शासन में नियम और विधान अभी भी अंगेजो के समय के ही चल रहे हैं जो लोकतंत्र पर हावी हैं।

हम इस भ्रमित राजनीति को राजस्थान प्रदेश में तो कम से कम उखाड़ फेंकने का काम  करेंगे।अभिनव राजस्थान पार्टी सरकारी तंत्र मे सुधार लाकर जनता को असली विकास दिलाना चाहती हैं। सम्मेलन में विशेष अतिथि के रूप में पधारे डॉ. एम.पी बुडानिया ने गौ सरंक्षण, शिक्षा, चिकित्सा जैसे मुद्दों पर चर्चा की। संभाग सम्मेलन में अंकुर शुक्ला, डॉ. मंजीत सिंह, माली, नरेश सेन, बलवंत नाई, राजाराम लेघा, अजय भादू, प्रकाश सेवदा, एस.एस शर्मा, एडवोकेट फूलचंद चौधरी, एडवोकेट हनुमान शर्मा, पृथ्वीराज विश्नोई आदि सदस्यों ने भाग लिया।