बीकानेर hellobikaner.in द मदर्स केयर ट्रस्ट की ओर से गुरुवार को पीबीएम अस्पताल के आई वार्ड के लिए 9 कूलर, एक पंखा तथा एक वाटर कूलर भेंट किया गया।

भारतीय पुलिस सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारी मदन गोपाल मेघवाल ने बताया कि ट्रस्ट ने सामाजिक सरोकार को समझते हुए पीबीएम अस्पताल के आई वार्ड को गोद लिया गया तथा प्रथम चरण में यह सामग्री दी गई हैं। ट्रस्ट द्वारा आई वार्ड की साफ-सफाई, प्रकाश व्यवस्था के रखरखाव सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाओं का संधारण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट की स्थापना वर्ष 2008 में की गई तथा उसके माध्यम से समय-समय पर मानव सेवा की विभिन्न गतिविधियां आयोजित की गई।

पीबीएम अस्पताल के अधीक्षक डॉ परमेंद्र सिरोही ने कहा कि नर सेवा से बड़ा कोई पुण्य नहीं होता। विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं तथा भामाशाह द्वारा समय-समय पर पीबीएम अस्पताल में आवश्यक संसाधन उपलब्ध करवाते हैं। द मदर्स केयर ट्रस्ट के मदन गोपाल मेघवाल की माता जी की स्मृति में पीबीएम अस्पताल के आई वार्ड को गोद लेना उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि हैं। ट्रस्ट की यह पहल दूसरों के लिए भी प्रेरणादायी होगी।

इस अवसर पर डॉ संजय कोचर, डॉ बीके गुप्ता, डॉ देवराज आर्य, महेंद्र गहलोत, ट्रस्ट के अध्यक्ष हरजीराम चंदन, सचिव पन्ना लाल चंदन, कोषाध्यक्ष चुन्नीलाल देवड़ा, पार्षद मनोज जनागल, पार्षद आजम अली, पार्षद प्रफुल्ल हटीला, हजारी देवड़ा, कमल गोयल आदि मौजूद रहे।

Like Subscribe and Share