चूरू hellobikaner.in  भाजपा युवा मोर्चा द्वारायुवाओ का परिचय सम्मेलन व् संघठनात्मक संरचना की बैठक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने युवा कार्यकर्ताओ को अपनी छात्र राजनीति से लेकर विधानसभा तक पहुंचने तक के सफर के बारें में चर्चा करते हुए बताया कि युवा शक्ति एक ऐसी शक्ति है जो अगर दृढ़ संकल्प के साथ किसी काम को करने में लग जाये तो सफलता स्वयं चलकर आती है।

उपनेता राठौड़ के बताया कि वर्तमान सरकार ने प्रदेश के युवा, महिला, वृद्ध, किसान, गरीब, व्यापारी सभी के साथ धोखा किया है। ऐसे में इस सोई हुई सरकार को युवा ही होश में ला सकता है। इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मदन गोपाल बालाण ने सभी कार्यकर्ताओ से आह्वान किया कि हम सब एकजुट होकर प्रदेश की सोई हुई सरकार को जगाने का काम करेंगे। शहर में नगर परिषद की लापरवाही के विरुद्ध आवाज उठायेंगे और सरकारी कार्यालयों में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे।

ताकि आमजन को उनका अधिकार मिल सके और उनके काम समय पर हो। कार्यक्रम में पूर्व , प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य वासुदेव चावला, जिलाध्यक्ष बंसन्त शर्मा, निवर्तमान युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अभिषेक चोटिया, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुरेश सारस्वत व् दीनदयाल सैनी, अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष सत्तार खान, जाकिर खान, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष विष्णु सोनी आदि ने भी नवनियुक्त जिलाध्यक्ष गोपाल बालाण को सभी युवा कार्यकर्तओं को जनसेवा के कार्य करने के लिए व् जनविरोधी कार्याे के खिलाफ आवाज उठाने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में सूर्यप्रकाश ढाका, आदिल खान, मनोज सैनी श्योपुरा, रजत शर्मा, राजवीर चारण, धनराज गोस्वामी, भास्कर शर्मा, सचिन जांगिड़, जयपाल टकनेत, किशन किरोड़ीवाल, छत्रपाल टकनेत, मंडल संयोजक मुकेश प्रजापत, जय प्रकाश खटोड़, सुरेंद्र रोयल, मुकेश ईशरान, मुकेश गुर्जर, राशिद खान,शरीफ पंवार, अश्विनी बुडानिया , नितिन बजाज, मदन तंवर, कमल सैनी, गजानन्द सैनी, इमरान खान, आदि ने आयोजकीय भूमिका निभाई व् चूरू शहर के सेंकडो कार्यकर्त्ता उपस्थित हुये मंडल सयोजक दक्षिण मुकेश प्रजापत व उत्तर से जय प्रकाश खटोड़ ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन कपिल रक्षक ने किया।


Like Subscribe and Share