चूरू, जेके सोनी, hellobikaner.in जयपुर रोड पर जलदाय विभाग में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ के नेतृत्व में पंचायत समिति सदस्य विक्रम कोटवाद के सानिध्य में कोटवाद ताल गांव के लोगों ने पानी की सप्लाई बन्द होने के कारण जलदाय विभाग के एसी कार्यालय का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि पूरे गांव में एक साल से पानी की सप्लाई नहीं हो रही है।

जनता है पानी से त्रस्त, प्रभारी मंत्री उप चुनाव में व्यस्त, जिले में गर्मी आने से पहले ये हालात है, तो भीषण गर्मी में क्या हालात होंगे। कोटवाद पंचायत में पानी की सप्लाई नहीं होने के कारण गांव के लोगों को दूसरी जहग से 800 रूप्ये में पानी का टेंकर खरीदना पड़ता हैं। गांव के लोग पानी नहीं आने के कारण प्यास से जूझ रहे है। उपनेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने कहा कि अगर 3 दिन में पानी की सप्लाई नहीं हुई, तो जन आन्दोलन किया जायेगा। साथ ही गांव के अन्दर से आगे की पानी की सप्लाई रोक दी जायेगी।

धरने परएसी ने कहा कि मैं खुद अभी गांववालों के साथ जाकर सप्लाई चालु कराउंगा। धरने पर प्रधान दीपचंद राहड़, पंचायत समिति सदस्य हरलाल सहारण, पंचायत समिति सदस्य विक्रम कोटवाद, बसंत शर्मा, नरेन्द्र कोटवाद, सरपंच गट्टू कंवर, नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश सारस्वत, सम्पत सिंह खींवासर, सूर्यप्रकाश ढाका, चंद्रप्रकाश शर्मा, मदन गोपाल बालान,,,, सहित 200 लोग कोटवाद गांव से आये विरोध प्रदर्शन किया। ऐसी का घेराव किया। एसी के तुरन्त गांव के लोगो के साथ मौके पर जाने की बात पर धरना समाप्त किया।


Like Subscribe and Share