बीकानेर hellobikaner.in पुलिस थाना देशनोक में दिनांक 18.01.2021 को रामरख निवासी पलाना ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया की हमारे गांव के सती दादी मां के मंदिर में चांदी के छत्र व दानपात्र कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गये है।

पुलिस ने रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर मुल्जिमान की तलाश शुरू की गई। जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा (आईपीएस) के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) व वृताधिकारी-वृत नोखा के निकटतम सुपरविजन में प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जगदीश सिंह, उप-निरीक्षक, थानाधिकारी पुलिस थाना देशनोक ने आज दिनांक 09.02.2021 को प्रकरण में वांछित मुल्जिम मोटाराम निवासी प्रेमनगर, खींवसर पुलिस थाना खींवसर जिला नागौर को उप-कारागृह नोखा से प्रोडक्शन वारण्ट पर हासिल कर गिरफ्तार किया।

प्रकरण में अन्य दो मुल्जिमान महेन्द्र उर्फ डूंगरराम नायक निवासी प्रेमनगर, खींवसर जिला नागौर व शंकर गिरी निवासी केरिया बांठिया पीएस चितलवाना जिला जालोर को पूर्व र्व मे गिरफ्तार किया जा चुका है। उक्त तीनों मुल्जिमान से प्रकरण में गहनता से अनुसंधान जारी है एवं अभियुक्तान से अन्य क्षेत्रो में हुई चोरी के बारे में पूछताछ/अनुसंधान जारी है।

बीकानेर : गिरफ्तार आरोपी से 3.50 लाख रुपये की लूट का हुआ पर्दाफाश