चूरू, जेपी सोनी (hellobikaner.in)  चूरू कलेक्ट्रेट के गांधी पार्क में राजस्थान राज्य मंत्रालियक कर्मचारी महासंघ इकाई के अध्यक्ष दिनेश स्वामी ने बताया कि वर्तमान में जिला कलक्टर सांवरमल वर्मा व उपखण्ड अधिकारी अभिषेक खन्ना के व्यवहार से व्यथित होकर राजस्व विभाग के समस्त कार्मिक 15 मार्च से आदोलनात्मक रुख अपनाते हुए कार्य बहिष्कार कर रहे है।

 

इस ज्ञापन के माध्यम से राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ इकाई चूरु आपसे मांग करता है कि जल्द से जल्द राजस्व विभाग के कार्मिको की समस्या का निराकरण करावें अन्यथा 17 मार्च से जिले के समस्त मंत्रालयिक कार्मिक कार्य बहिष्कार कर आंदोलनात्मक रुख अपनाने को मजबूर होंगे। इस अवसर पर महासंघ के सदस्यों ने 16 मार्च को कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों को समर्थन देते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

 

कलक्टर व एसडीएम के खिलाफ नारेबाजी कर दोनो अधिकारियों को हटाने की मांग की। राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ इकाई के पदाधिकारियों ने जिला कलक्टर व एसडीएम को हटाने की मांग को लेकर अति.चुनाव आयुक्त कृष्ण कुनाल को ज्ञापन सौंपा गया। चूरू. कलेक्ट्रेट में जिला कलक्टर व एसडीएम को हटाने की मांग को लेकर अति.चुनाव आयुक्त कृष्ण कुनाल को ज्ञापन सौंपते कर्मचारी

 


Like Subscribe and Share