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हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, www.hellobikaner.in, बीकानेर। शहर में बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान के लिए शुक्रवार को बीकेईएसएल की ओर से जन सुनवाई हुई। इसमें आई 16 समस्याओं में से 07 का मौके पर समाधान कर दिया गया। अन्य 09 शिकायतो का जल्दी ही निराकरण कर दिया जाएगा।

 

बीकेईएसएल के सीओओ जयन्त राय चौधरी ने बताया कि पब्लिक पार्क स्थित बीकेईएसएल ग्राहक सेवा केंद्र में हुई जन सुनवाई के दौरान 03 तकनीकी और 13 कॉमर्शियल सम्बंधी शिकायतेंआईं।
बिल सही करने, तार बदलने, मीटर की जांच, मीटर बदलने, रीडिंग ज्यादा आने, मीटर की एमआरआई कराने, पोल पर लगे बिजली के तारों की जगह केबल लगाने, ट्रांसफॉर्मर और डीपी हटाने, खराब मीटर बदलने, नाम परिवर्तन,जैसी समस्याओं दर्ज हुईं।

शिविर में तार शिफ्टिंग, मीटर बदलने और ट्रांसफॉर्मर शिफ्टिंग संबंधी तकनीकी समस्याओं को उपखण्ड कार्यालय को भेज दिया गया। एस्टीमेट बनाया जाएगा, राशि जमा होने के शिफ्टिंग की कार्रवाई की जाएगी।

शनिवार को पूरे दिन खुलेंगे बीकेईएसएल के कैश काउंटर

बीकेईएसएल ने उपभोक्ताओं की सुविधा को देखते हुए शनिवार को अपने बिल संग्रहण (कैश काउंटर) केंद्र खुले रखने का निर्णय किया है।

बीकेईएसएल के प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार को सभी बिल संग्रहण केंद्र (कैश काउंटर) प्रात: 9.30 से शाम 6.00 बजे तक खुले रहेंगे। उपभोक्ता शहर में स्थित बीकेईएसएल के किसी भी बिल संग्रहण केंद्र पर अपने बिजली के बिल की राशि जमा करा सकते हैं।

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