बीकानेर hellobikaner.in टाटा मोटर्स की बीकानेर एजेन्सी ’’ड्यूनेक ऑटोमोबाइल्स ने शुक्रवार शरद पूर्णिमा को ’’टाटा की नई ’’पंच’’ कार लाॅन्च की । ’’पंच’ भारत की सबसे सुरक्षित ’’ सेफेस्ट’’ मिनी एस.यू.वी. काम्पेक्ट 5 स्टाॅर रेटिंग की यह  कार मूल्य में भी उतम है।

डूडी पेट्रोल पंप परिसर में स्थित ’’ड्यूनेक ऑटोमोबाइल्स’’ में कार की लाॅन्चिंग के दौरान हुए समारोह में मुख्य अतिथि एस.बी.आई, सार्दुल गंज शाखा  की मुख्य प्रबंधक आरती कुमारी, कर्नल महेन्द्र सिंह, ’’ड्यूनेक आॅटोमोबाइल्स’’ के निदेशक भगवानाराम डूडी, महाप्रबंधक एस.के.बिस्सा, एस.एम.अनुराग व कई गणमान्य लोग व सम्मानीय ग्राहक मौजूद थें।

’’ड्यूनेक आॅटोमोबाइल्स’’ के निदेशक व प्रमुख पेट्रोल व्यवसायी भगवाना राम डूडी ने बताया कि ’’पंच’’ कार ’’आॅटोमैटिक’’ व ’’मैन्यूअल’’ दोनों ही प्रारूपों में ग्राहकों के लिए विभिन्न आकर्षक रंगों में उपलब्ध है। इसमें अन्य कंपनियों की कारों की तुलना में सुविधा व सुरक्षा अधिक तथा 25 हजार रुपए कम दर पर उपलब्ध है। कार के लाॅन्चिंग के दौरान ग्राहकों को ने अच्छी रूची दिखाई कई ने ड्राईव कर व कई ने उसमें बैठकर कार की विशेषताओं की जानकारी ली तथा इसको उत्तम कार बताया।

डूडी ने बताया कि शरद पूर्णिमा अच्छा दिन होने के कारण 21 कारों की बुकिंग की गई तथा मौके पर 10 कारों की डिलिवरी हाथों हाथ ग्राहकों को दी गई। कार के प्रथम ग्राहक राकेश पुरी, द्वितीय ग्राहक धनपत को उपहार देकर सम्मानित किया गया।


Like Subscribe and Share