बीकानेर hellobikaner.in राजस्थान सरकार के विद्युत मंत्री डॉ बी डी कल्ला के विधानसभा क्षेत्र मुरलीधर व्यास कॉलोनी में पिछले 4 घंटे से बिजली नहीं है। ऐसे में लोगों काफी परेशान है। वहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम को करीब 6 बजे के आसपास लाइट काटी गई थी जो कि खबर लिखे जाने तक (रात को 10 बजे तक) लाइट सुचारू नहीं हुई। लोगों ने बताया लाइट नहीं होने की शिकायत विभाग को दर्ज करवाई दी, लेकिन पिछले चार घंटों से एक जवाब मिल रहा है कि फाल्ट आया हुआ है उसको निकालने के बाद लाइट सुचारू की जाएगी।

ऐसे में सवाल उठता है कि इतने बड़े सिस्टम को एक फाल्ट निकालने में चार-चार घंटे लग जाते है? कॉलोनी के वांशिदों ने बताया कि करीब दो घंटे तक तो यहां कोई कर्मचारी नहीं पहुंचा, उसके बाद कर्मचारी आए लेकिन उनको फाल्ट नहीं मिला और घुम-फिर वापिस चले गए।

उसके आधे-एक घंटे बाद फिर कर्मचारी आए जो कि अभी फाल्ट ही निकाल रहे है। कुछ लोग तो यह भी बता रहे है कि कर्मचारियों को फाल्ट मिला ही नहीं, लेकिन शिकायतकर्ताओं को विभाग की ओर से एक ही जवाब दिया जा रहा है कि एक घंटे बिजली सुचारू हो जाएगी, यह जवाब करीब 7 बजे से दिया जा रहा है।


Like Subscribe and Share