चूरू hellobikaner.in मदन मोहन आचार्य।  कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए चल रहे वैक्सीनेशन के लिए सोमवार को सालासर हनुमान मंदिर प्रबंध समिति मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए 21 लाख का चैक जिला कलक्टर सांवर मल वर्मा को प्रदान किया गया।

 

इस दौरान पूर्व जिला प्रमुख भंवर लाल पुजारी एवं हनुमान सेवा समिति के यशोदानंदन पुजारी ने कोरोना के पहले चरण के दौरान समिति द्वारा किए गए सहयोग एवं वर्तमान में चलाई जा रही गतिविधियों की जानकारी दी और क्षेत्र की आवश्यकताओं से अवगत कराया। भंवर लाल पुजारी ने बताया कि वैक्सीनेशन फंड के लिए यह सहयोग प्रदान किया गया है। यशोदानंदन पुजारी ने कहा कि संकट की इस घड़ी में लोगों को वैक्सीन की कमी नहीं रहे, इस उद्देश्य के साथ यह सहयोग प्रदान किया जा रहा है।

 

जिला कलक्टर सांवर मल वर्मा ने समिति का आभार व्यक्त करते हुए संचालित गतिविधियों की सराहना की। जिला कलक्टर ने कहा कि कोरोना महामारी का स्वरूप इस प्रकार का है कि जब तक प्रत्येक व्यक्ति इसके खिलाफ जागरुक नहीं होगा, तब तक पूरी तरह बात बनेगी नहीं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को यथासंभव सहयोग करना चाहिए और जागरुक रहकर स्वयं को एवं लोगों को इस बीमारी से बचाना चाहिए। इस दौरान हसंराज पुजारी, मनोहर पुजारी, धर्मवीर पुजारी, विनोद पुजारी, धर्मचन्द पुजारी, विकास पुजारी व प्रकाश पुजारी आदि उपस्थित थे।


Like Subscribe and Share