hellobikaner.in

Share

बीकानेर hellobikaner.in, आज बीकानेर राउण्ड टेबल ने पुराविदा कारपेट के साथ मिलकर एज्यूकेशन डिपार्टमेंट ऑफ राजस्थान के संयुक्त तत्वावधान में बीकानेर जिले के 250 से अधिक सरकारी स्कूलों के लिए 18000 कारपेट मेट भेट किए। पुराविद के यश चाण्डक व घनश्याम कल्ला ने ये कारपेट उपलब्ध करवाये। इस अवसर पर निदेशालय बीकानेर की ओर से श्याम सुन्दर सोलंकी (संयुक्त निदेशक), दिलीप परिहार व महेन्द्र सिंह शेखावत (सहायक निदेशक) व जगदीश चन्द्र ढाका उपस्थित रहें।

यह कार्यक्रम राजकीय महारानी के प्रांगण में प्रधानाचार्या श्रीमती सुमन आर्या के देख-रेख में सम्पन्न हुआ। व उन्होंने सुनिश्चित किया यह कॉरपेट-मेट आने पांच दिनों में सभी विद्यालयों को वितरित कर दिये जाऐंगें। इस मौके पर बीकानेर राउण्ड टेबल के पदाधिकारी अंकित मित्तल, सौरभ बंसल, अनिरूद्ध गोयल, अभिषेक गुप्ता, अभिषेक कोठारी आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे। इन सभी राउण्ड टेबल के सदस्यों का बीकानेर एज्यूकेशन के पदाधिकारियों ने स्वागत किया व उनके इस प्रकार से समय-समय पर उठाए जा रहे कदमों के लिए धन्यवाद दिया।

 

राउण्ड टेबल के पदाधिकारियों ने बताया की बहुत ही जल्द कानासर राजकीय विद्यालय में चल रहे ब्लॉक का काम भी पूर्ण हो जायेगा। साथ बम्बलू स्थिति विद्यालय में भी वाटर कूलर, फर्नीचर, किचन की मरम्मत, व कॉरपेट का कार्यक्रम इसी हफ्ते में पूर्ण हो जाएगा। हिम्मतासर स्थित राजकीय स्कूल में दो कक्षाओं के निर्माण का भूमि पूजन भी जल्द किया जाएगा। राउण्ड टेबल के पदाधिकारियों ने बताया कि यह सभी कार्य हमारे चार्टर चेयरमेन श्री दीपक अग्रवाल के देख-रेख में सम्पन्न हो रहा है।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page