बीकानेर hellobikaner.in विश्वविद्यालय रोजगार सूचना एवं मार्गदर्शन केंद्र द्वारा जेल रोड़ स्थित लेडीएलगिन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कैरियर प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। इस प्रदर्शनी में सभी बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, इस अवसर पर हरीश बी शर्मा ने मोटिवेशनल स्पीच देते हुवे कहा कि जीवन को सफल एवम सार्थक बानाने के लिए ही हमारा जन्म हुआ है।

उन्होंने इस प्रदर्शनी को बच्चों के लिए बहुत ही उपयोगी बताया उन्होंने कहा की इस प्रदर्शनी में सीनियर सेकेंडरी करने के बाद बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर होने के आसार बनेंगे साथ ही रोजगार विभाग द्वारा चलाया गया प्रयास बहुत ही सराहनीय है इस अवसर पर नगेंद्र किराड़ू ने छात्राओं को पंपलेट भी वितरित किए जिसमें 10वीं और 12वीं के बाद हम किस विषय को चुने से संबंधित अनेक फोल्डर वितरित किए गए जिससे कि छात्रों के पास लिखित सामग्री होने पर वे अपने भविष्य को और अच्छा समझ सकते हैं।

इस अवसर पर साला की कार्यवाहक प्राचार्य विद्यावती यादव ने भी इस प्रदर्शनी के महत्व को उजागर किया। साथ ही शाला के हिमांशु दाधीच ,चंद्रेश कुमार सियाग, रतनलाल पंवार, दीपक नारायण, अनुज अनेजा, शेर आलम योगेश सोनी, राजकुमार पुरोहित, सुषमा ओझा, भुवनेश्वरी राजोरिया, और रविशंकर आदि ने भी छात्राओं का मार्ग किया और प्रदशर्नी की उपयोगिता पर प्रकाश डाला प्रदर्शनी का आयोजन करते नगेन्द्र किराड़ू ने बताया कि हमें सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ना है तथा अनुशासनऔर समर्पण भाव के साथ हर कार्य को पूरा करना है।