hellobikaner.in

Share

बीकानेर hellobikaner.in जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ पर्यावरण विभाग में कार्यरत 46 वर्षीय विरेन्द्र शेखावत गत 4 दिसम्बर से गुमशुदा की रिपोर्ट सामने आई है। विरेन्द्र सिंह शेखावत के भतीजे अजय सिंह ने हैलो बीकानेर को बताया कि 4 दिसंबर 2021 को छुट्टी लेकर वह अपने घर महेंद्रगढ़ (हरियाणा) के लिए निकले थे।

 

वे अपने दो साथियों के साथ मोहनगढ़ से बीकानेर बस में शाम 4 बजकर 35 मिनट पर आए थे तथा दोनों साथी बीकानेर बस स्टैंड (गंगानगर चौराहा) से अपनी बस से निकल गए। वीरेंद्र शेखावत बस स्टैंड से बीकानेर रेलवे स्टेशन के लिए ऑटो रिक्शा में बैठ गए। शाम करीब 5 बजे एक साथी से फ़ोन पर बात हुई उसमें बीकानेर स्टेशन पर पहुँचने की सूचना भी उसे दी।

 

 

 

अजय सिंह ने बताया कि रेलवे प्लेटफार्म सीसी टीवी कैमरों में वह दिखाई नहीं दिए तथा रेलवे रिकॉर्ड में सफर करना भी नहीं बताया है। गुमशुदा की रिपोर्ट भी बीछवाल थाने में दर्ज करवाई गई लेकिन अभी तक विरेन्द्र का कुछ पता नहीं चल पाया है। परिवार के सदस्य के अनुसार सूचना देने वाले को 51000/- का ईनाम दिया जायेगा।

 

 

 

हैलो बीकानेर आप से निवेदन करता है की इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा अपने whatsapp और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर वीरेंद्र को खोजने में मदद करें।

 

सम्पर्क- नरेंद्र सिंह- 9671984961, संदीप- 9466922605, मोनू-8199009990

 

About The Author

Share

You cannot copy content of this page