बीकानेर hellobikaner.in BSNL ने वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर की भयावहता को देखते हुए राजस्थान सरकार द्वारा चलाए जा रहे महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के दौरानए अपने सम्माननीय उपभोक्ताओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए whatsaap डिजीटल सेवा आरम्भ की है। इसमे उपभोक्ता धर बेठे डिजीटल माध्यम से बीएसएनएल की सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।
यह जानकारी देते हुए मुख्य महाप्रबन्धक, राजस्थान दूरसंचार परिमण्डल, जयपुर संदीप गोविल ने बताया कि सम्माननीय उपभोक्ता घर बैठे ही बीएसएनएल के व्हाट्सएप्प कस्टमर केयर नम्बर 9414024365 पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बीएसएनएल के नए लैंड्लाइन, फाइबर कनेक्शन की बुकिंग एवं बिलों के भुगतान सहित बीएसएनएल टैरीफ रिर्जाज के बारे में जानकारी प्राप्त करने के अलावा अन्य बीएसएनएल सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।
मुख्य महाप्रबन्धक संदीप गोविल ने बताया कि यह एक इंटरैक्टिव सर्विस है जो 24 घंटे 365 दिन उपलब्ध होती है। इसलिए उपभोक्ताओं को याद करने में आसान नंबर 9414024365 दिया गया है। बीएसएनएल (BSNL) की सभी सेवाएँ जैसे नया कनेक्शन बुक करना, शिकायत दर्ज करना, रिचार्ज, बिल पैम्नेट आदि डिजिटल माद्यम में उपलब्ध हैं। इस सेवा का लाभ लेने के लिए आप को HI लिखकर उपरोक्त नंबर पर व्हाट्सप्प करना है।
बीकानेर व्यवसाय क्षेत्र के महाप्रबन्धक एन.राम ने उपभोक्ताओं से निवेदन किया की घर पर रहो, घर से काम करो, घर पर पढ़ाई करो और सुरक्षित रहें। उपरोक्त दोनों कदम कोरोना महामारी से बचने एवं अपने उपभोक्ताओं को घर बैठे सुविधा देने हेतु हैं।